Monday, April 7, 2014

माले प्रत्याशी राजू यादव के पक्ष में सघन चुनाव प्रचार जारी

भारी जनसमर्थन का दावा
आरा: 06 अप्रैल 2014
भाकपा-माले प्रत्याशी राजू यादव के पक्ष में सघन प्रचार जारी है। आज राजू यादव ने अगिआंव, एकवना, बनकट, भगवानपुर, चवरियां, अहिले, पोसवां, खेड़ी, पवार, मेघरिया, बड़गांव, नाढ़ी, नोनउर, मुदफ्फरपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए जनता को तबाह कर रही नीतियों को बदलने के लिए माले को वोट देने की अपील की।
आइसा के महासचिव अभ्युदय और तारिक ने छोटकी सासाराम और अबरपुल छात्र-नौजवानों की सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आरा लोकसभा क्षेत्र में राजू यादव एकमात्र ऐसे प्रत्याशी हैं, जो छात्र-नौजवानों के जीवन के संकटों को समझते हैं और उनकी समस्याओं के लिए संघर्ष करते रहे हैं। युवाओं को समझौतापरस्त अवसरवादी जनप्रतिनिधियों को मजबूती से नकारना होगा और नौजवानों की ईमानदार और जुझारू आवाज राजू यादव को संसद में भेजना होगा। 
इधर महिला संगठन ऐपवा की महासचिव मीना तिवारी ने लछनपुर, जमीरा, अलीपुर, धरहरा में सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने बताया कि गरीबों और नौजवानों में राजू यादव के प्रति जबर्दस्त आकर्षण दिख रहा है। 
दैनिक आज 
दैनिक हिंदुस्तान 
राज्य सचिव का. कुणाल ने पड़ुरा रामपुर, रेपुरा, त्रिकौल, अहपुरा में बड़ी बैठकें कीं। उन्होंने बताया कि नौजवानों का मानना है कि माले ही ऐसी पार्टी है, जो हर संकट में लोगों के साथ खड़ी नजर आती है, इसलिए वे उसे ही वोट देंगे। त्रिकौल में लोगों ने बताया कि माले जब बिजली के लिए उनके आंदोलन में शामिल हुई, तभी प्रशासन ने उनकी बात सुनी थी। इन गांवों में दलित-अल्पसंख्यक-पिछड़े नौजवान राजू यादव के पक्ष में संगठित हो रहे हैं। अहपुरा में लोगों का एक दलबदलू प्रत्याशी के बारे में कहना था कि वे ऐसे खूंटाकबार प्रत्याशी को वोट नहीं देंगे, जिसका भरोसा ही नहीं है कि चुनाव जितने के बाद किससे मिल जाएगा। राजू यादव चूंकि लगातार जनता के आंदोलनों के साथ रहे हैं, इसलिए उनका भरोसा है कि वे संसद से लेकर सड़क तक जनता के संघर्षों का साथ देंगे। 
भाकपा-माले के केंद्रीय कमेटी सदस्य का. कृष्णदेव यादव, राज्य कमेटी सदस्य का. सुदामा प्रसाद, इंकलाबी नौजवान सभा के महासचिव रवि राय, माले जिला सचिव का. जवाहरलाल सिंह, आइसा के राज्य सचिव अजीत कुशवाहा समेत भाकपा-माले के तमाम जिला स्तरीय-प्रखंड-पंचायत स्तरीय नेता कार्यकर्ता माले प्रत्याशी के पक्ष में सघन चुनाव प्रचार चला रहे हैं। 

No comments:

Post a Comment