Saturday, April 12, 2014

माले की तमाम कमिटियां और इससे जुड़े सारे जनसंगठन राजू यादव के प्रचार में लगे हैं

माले का चौतरफा चुनाव प्रचार जारी है: का. कुणाल 

आरा: 12 अप्रैल 2014
आरा में अपने प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए कैंप किए हुए भाकपा-माले के राज्य सचिव का. कुणाल ने कहा है कि पूरे लोकसभा में पार्टी का जमीनी स्तर पर जोरदार प्रचार अभियान चल रहा है
दैनिक आज १३ अप्रैल 
प्रभात खबर 
केंद्रीय कमेटी का. कृष्णदेव यादव, ऐपवा की महासचिव मीना तिवारी, राज्य कमेटी सदस्य का. सुदामा प्रसाद, जिला सचिव का. जवाहरलाल सिंह समेत तमाम जिला कमेटी सदस्य, इनौस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का. असलम, आइसा के राज्य सचिव का. अजित कुशवाहा, आइसा जिला अध्यक्ष का. सबीर, ऐपवा की शोभा मंडल, ऐक्टू के यदुनंदन चैधरी, बिहार राज्य कर्मचारी महासंघ-गोप गुट के मदन प्रसाद और उमा यादव, रिक्शा टमटम, टेंपू यूनियन के नेता का. गोपाल प्रसाद, फुटपाथी दूकानदार संघ सह निर्माण मजदूर यूनियन के बालमुकुंद यूनियन, आॅल बिहार प्रोग्रेसिव एडवोकेट एसोसिएशन के अमित कुमार बंटी, माले नगर सचिव का. दिलराज प्रीतम, वार्ड पार्षद विद्यावती देवी, सुधा देवी, लल्लू कुमार, नगर कमेटी सदस्य सत्यदेव, दीनानाथ सिंह, राजनाथ पासवान, सुरेश पासवान, खेमस के कामता प्रसाद सिंह, अखिल भारतीय किसान सभा के अध्यक्ष चंद्रदीप सिंह, पूर्व विधायक अरुण सिंह समेत तमाम प्रखंडों और ब्रांचों के सचिव इस चुनाव अभियान में लगे हैं।
दैनिक हिन्दुस्तान 
इंकलाब नौजवान सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि राय अगिआंव में तथा राज्य स्थायी समिति के सदस्य का. संतोष सहर शाहपुर  में, का. क्यामुद्दीन आरा मुफस्सिल में तथा का. महेश और राजू रंजन बड़हरा में, संदेश में परशुराम सिंह, सहार में मदन जी, तरारी में विंदेश्वरी जी, चरपोखरी में रमेश और रघुवर पासवान, पीरो में विजय जी आदि खास तौर पर चुनाव के अभियान की कमान संभाले हुए हैं। आइसा ने करीब साढ़े तीन सौ छात्र-नौजवानों को चुनाव प्रचार के लिए संगठित किया है, जो पिछले दो सप्ताह से पूरावक्ती कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं।
कई दिनों के बाद जागरण में एक छोटी सी खबर 
सांस्कृतिक संगठन हिरावल और युवानीति के कलाकार भी प्रचार में जुटे हुए हैं। हर रोज नए-नए कार्यकर्ता और प्रचारक पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं। पार्टी की सभाओं और बैठकों मे उत्साह के साथ उमड़ती जनता को देखकर इस बार लगता है कि माले 1989 के इतिहास को दुहराएगा और राजू यादव को यहां से जीत हासिल होगी। 
कल से पार्टी के महासचिव का. दीपंकर भट्टाचार्य दो दिवसीय दौरा शुरू हो रहा है। जिसमें वे आठ सभाओं को संबोधित करेंगे। 

No comments:

Post a Comment